! !

हिमाचल मित्र का वर्षा अंक





हिमाचल मित्र का वर्षा अंक मिला! जे पी सिघंल का आवरण बरबस मुखपृष्ठ को निहारने पर मज़बूर कर देता है! हिमाचल मित्र में प्रकाशित सामग्री पठनीय और संग्रहणीय होती है इसमें कोई दो राय नहीं है! कल्पना की उडान प्रभावित करती है साथ ही कोकस जी का लेख वसुदेव कुटम्बकम की याद दिला देता है! कैलाश आहलुवालिया जी संजोली शिमला महाविद्यालय में मेरे प्राध्यापक रहे है! उन्होने सदैव ही प्रोत्साहित किया है! अंक में प्रकाशित सभी को कहीं ना कहीं पढता रहा हूं! इसी दौरान एस आर हरनोट जी से लम्बे समय के बाद फ़ेस बुक पर सम्पर्क हो पाया यह हिमाचल मित्र का ही सहयोग है! हिमाचल मित्र ने कुछ करने के लिये प्रोत्साहित किया है अन्यथा मैं तो पिछले कई वर्षों से एकांत प्रिय हो गया था! मित्रों की रचनायें पढी तो उनके साथ की यादें ताज़ा हो आई! खैर..... हिमाचल मित्र को साधुवाद! और हां, अनुप जी मे्रा अंक देरी से मिलता है क्या कारण होगा? ज़रा मेरा ध्यान रखें! अगले अंक की प्रतीक्षा में..................... !

3 COMMENTS:

चन्द्र कुमार सोनी on 10 सितंबर 2010 को 11:08 pm ने कहा… Best Blogger Tips[Reply to comment]Best Blogger Templates

i liked it.
thanks.
WWW.CHANDERKSONI.BLOGSPOT.COM

----- श्रेष्ठ भारत ----- on 11 सितंबर 2010 को 5:45 pm ने कहा… Best Blogger Tips[Reply to comment]Best Blogger Templates

अति सुंदर है, आवरण ,
आप सभी देश भक्तो को !
गणेशजी चतुर्थी की और पर्युषन पर्व की हार्दिक शुभकामनाए, आपके परिवार मे सब सुखी रहे, हर कार्य मंगलकारी हो, और आप कभी अपने कर्तव्य से विमुख ना हो ! यही मेरी भी शुभकामनाए आपके साथ है। भगवान आपकी रक्षा करें

Bhushan on 22 सितंबर 2010 को 9:14 pm ने कहा… Best Blogger Tips[Reply to comment]Best Blogger Templates

आज आपका ब्लॉग अच्छी तरह से देखा. हम्म् बहुत बढ़िया डिज़ाइन और श्रेणीकरण...जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है. मेरे ब्लॉग के पहले फॉलोअर बनने के लिए धन्यवाद. मैं भी आपको फॉलो कर रहा हूँ. शुभकामनाएँ.

एक टिप्पणी भेजें

" आधारशिला " के पाठक और टिप्पणीकार के रूप में आपका स्वागत है ! आपके सुझाव और स्नेहाशिर्वाद से मुझे प्रोत्साहन मिलता है ! एक बार पुन: आपका आभार !

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लेखा जोखा



आपके पधारने के लियें धन्यवाद Free Hit Counters

 
? ! ? ! INDIBLOGGER ! ? ! ? ! ? ! ? ! ? हिंदी टिप्स ! हिमधारा ! ऐसी वाणी बोलिए ! ? ! ? ! ब्लोगर्स ट्रिक्स !

© : आधारशिला ! THEME: Revolution Two Church theme BY : Brian Gardner Blog Skins ! POWERED BY : blogger