! !

रविवार, दिसंबर 27

हिमाचल के सामान्य ज्ञान पर पुस्तक


यूँ तो सामान्य ज्ञान पर बाज़ार में अनेक पुस्तकें आती रहती है ! परन्तु हिमाचल प्रदेश पर सामान्य ज्ञान पर किसी अच्छी पुस्तक की प्रतीक्षा रहती ही है ! डॉक्टर प्रमोद शर्मा जो हिमाचल प्रदेश विश्वविध्यालय में प्रोफ़ेसर के पद है ने हिमाचल के सामान्य ज्ञान पर एक अच्छी पुस्तक प्रस्तुत की है ! पुस्तक hका नामहै "An Encyclopedic Study of Himalayan Hill State HIMACHAL The Paradise of India" ६९२ पृष्ठ इस पुस्तक में हिमाचल प्रदेश की अनेक महत्वपूरण जानकारी समेटी गई है ! साथ ही कई दुर्लभ तस्वीरें भी इस पुस्तक की शोभ बड़ा रही है ये तस्वीरें प्राचीन हिमाचल के स्वरुप को प्रदर्शित करती है ! AlokParv Prakashan, Shahdara, Delhi 32 द्वारा प्रकशित ये पुस्तक मुद्रण की दृष्ठि से बेहतर पुस्तक है ! प्रश्नूत्तर पद्धति में प्रकाशित यह पुस्तक प्रतोयोगिताओं परीक्षा के लिए बहुमूल्य साबित हो सकती है ! पुस्तक आप प्रकाशक या डॉक्टर प्रमोद शर्मा से सम्पर्क कर प्राप्त कर सकते है ! पुस्तक विध्याधियों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है !

1 COMMENTS:

JAGDISH BALI on 25 दिसंबर 2009 को 7:22 pm ने कहा… Best Blogger Tips[Reply to comment]Best Blogger Templates

But the person of the calibre of Dr Promod Sharma should have made it creative and descriptive work.

एक टिप्पणी भेजें

" आधारशिला " के पाठक और टिप्पणीकार के रूप में आपका स्वागत है ! आपके सुझाव और स्नेहाशिर्वाद से मुझे प्रोत्साहन मिलता है ! एक बार पुन: आपका आभार !

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लेखा जोखा



आपके पधारने के लियें धन्यवाद Free Hit Counters

Creative Commons License
This work is licensed under a Creative Commons Attribution-NonCommercial-NoDerivs 3.0 Unported License.
 
ब्लोगवाणी ! चिठाजगत ! INDIBLOGGER ! BLOGCATALOG ! हिंदी लोक ! NetworkedBlogs ! INDLI ! VOICE OF INDIANS हिंदी टिप्स ! हिमधारा ! ऐसी वाणी बोलिए ! हिमाचली ब्लोगर्स ! हिंदी ब्लोगों की जीवनधारा ! ब्लोगर्स ट्रिक्स !

© : आधारशिला ! THEME: Revolution Two Church theme BY : Brian Gardner Blog Skins ! POWERED BY : blogger