! !

शनिवार, अप्रैल 18

ब्लोग्स



जियों जियों समय बितता जा रहा है विज्ञानं निरंतर विकास करता जा रहा है ! अब अपने विचारों को व्यक्त करने का माध्यम ब्लोग्स बनातें जा रहे है लोग बाग़ अपने अपने ब्लोग्स में अपने सुंदर विचार व्यक्त करते जा रहे है ! हर तरफ आम और ख़ास के ब्लॉग है ! अब जरुरत है मात्र समय देने की ! ब्लॉग विचारों के अदान प्रदान का एक सशक्त माध्यम बनता जा रहा है ! गूगल हो या रेडिफ या फिर बिग अड्डा अनेकों द्वार है ब्लॉग बनाने के ! आवश्यकता है की आपकी सोच कितनी सृजनात्मक है! सच हम पेन से की बोर्ड की यात्रा कर रहें है और सफ़र अभी और लम्बा है !


1 COMMENTS:

आशीष खण्डेलवाल (Ashish Khandelwal) on 20 अप्रैल 2009 को 1:37 pm ने कहा… Best Blogger Tips[Reply to comment]Best Blogger Templates

blogging ka is tarah ka anokha prachar kabil-e-tareef hai...aabhar.

एक टिप्पणी भेजें

" आधारशिला " के पाठक और टिप्पणीकार के रूप में आपका स्वागत है ! आपके सुझाव और स्नेहाशिर्वाद से मुझे प्रोत्साहन मिलता है ! एक बार पुन: आपका आभार !

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लेखा जोखा



आपके पधारने के लियें धन्यवाद Free Hit Counters

Creative Commons License
This work is licensed under a Creative Commons Attribution-NonCommercial-NoDerivs 3.0 Unported License.
 
ब्लोगवाणी ! चिठाजगत ! INDIBLOGGER ! BLOGCATALOG ! हिंदी लोक ! NetworkedBlogs ! INDLI ! VOICE OF INDIANS हिंदी टिप्स ! हिमधारा ! ऐसी वाणी बोलिए ! हिमाचली ब्लोगर्स ! हिंदी ब्लोगों की जीवनधारा ! ब्लोगर्स ट्रिक्स !

© : आधारशिला ! THEME: Revolution Two Church theme BY : Brian Gardner Blog Skins ! POWERED BY : blogger